Youtube Headquarter में हुए हमले के बाद भावुक हुए सुंदर पिचाई, लिखा ये लेटर

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली: यूट्यूब मुख्यालय (Youtube headquarter) में हुए हमले से सभी दुखी हैं. कैलिफोर्निया के सैन ब्रूनो स्थित यूट्यूब के मुख्यालय में गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. सैन फ्रांसिस्को से 19 किलोमीटर दूर स्थित सैन ब्रूनो शहर के पुलिस प्रमुख एड बरबेरिनी ने बताया कि संदिग्ध महिला हमलावर ने मंगलवार को यूट्यूब मुख्यालय परिसर में कई लोगों को घायल कर दिया और उसके बाद संभवत: उसने खुद को गोली मार ली. इस घटना के बाद गूगल के चीफ एग्जीक्यूटिव सुंदर पिचाई काफी दुखी हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक भावुक लेटर पोस्ट किया है.

पिचाई ने लेटर में लिखा- ”दोपहर में जब हमारे कर्मचारी लंच कर रहे थे तो ब्रूनो के ऑफिस में शूटर होने की खबर मिली. सुरक्षा टीम ने बिल्डिंग को खाली कराने का काम किया और लोगों को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया. हमारे लिए अच्छी खबर तब आई जब पता चला कि स्थिति नियंत्रण में है. हमारी पूरी नजर घटना पर बनी हुई थी. हालही में आई ताजा खबर के मुताबिक मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं. हम इन लोगों को समर्थन देने के लिए सबकुछ करने को तैयार हैं.”

मैं आप सभी का आभारी हूं जो आपने कंपनी का समर्थन और प्रार्थना की. खासतौर पर सेक्यूरिटी टीम का जिन्होंने लोगों को सुरक्षित रखने का काम किया. मुझे पता है कि आप सभी काफी शॉक में हैं. मैं वादा करता हूं कि मैं गूगल परिवार के साथ खड़ा हूं और जो लोग घायल हुए हैं उनके घरवालों के साथ खड़ा हूं. आइए हम सब सुसान और यूट्यूब की पूरी टीम को सहयोग देते हैं. – सुंदर

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें यूट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी की जानकारी दी गई है. उन्होंने कहा, “कैलिफोर्निया के सैन ब्रूनो में यूट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी की घटना की जानकारी मिली. हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं इस घटना के पीड़ितों के साथ हैं.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*