अनुष्का का बैग उठाकर होटल पहुंचे विराट, साउथ अफ्रीका में New Year

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली: विराट कोहली के साथ टीम इंडिया साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है. जहां टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के साथ 5 जनवरी से 3 टेस्ट 6 वनडे 3 टी-20 मैच खेलेगी. वहां टीम इंडिया एक महीने से ज्यादा रुकेगी. 24 फरवरी को टीम इंडिया का आखिरी टी-20 मुकाबला होगा. ये सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी इम्पॉर्टेंट है क्योंकि 2018 की ये पहली सीरीज होगी. विराट कोहली भी शादी के बाद पहली सीरीज खेलेंगे. फैन्स को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. विराट अनुष्का के साथ साउथ अफ्रीका पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं.

टीम इंडिया जैसे ही साउथ अफ्रीका में अपने होटल में पहुंची तो सभी खिलाड़ी होटल के अंदर एंटर कर रहे थे. लेकिन सभी लोगों का ध्यान खींचा विराट कोहली ने. विराट अनुष्का के साथ नजर आए. लेकिन उनके हाथों में बहुत सारा सामान था. वहीं अनुष्का शर्मा पीछे चल रही थीं.

यहां विराट-अनुष्का बिलकुल आम कपल की तरह नजर आए जहां शादी के बाद पति पत्नी की पूरी मदद करता है. वैसे ही विराट भी अनुष्का का पूरा सामान लेकर होटल में दाखिल हो रहे हैं. फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और विराट के इस कदम की सराहना कर रहे हैं. विराट-अनुष्का के अलावा शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन और बेटे जोरावर के साथ नजर आए.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*