विरूष्का की शादी पर लांच हुआ यह सांग

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आैर बाॅलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शाही अंदाज से शादी की। इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों खूब ट्रेंड करने लगे। विराट-अनुष्का ने 21 दिसंबर को दिल्ली आैर 26 को मुंबई में पार्टी दी। इस दाैरान की कई वीडियो सामने आईं, जो काफी वायरल हुईं। लेकिन अब इन दोनों की शादी पर एक भोजपुरी गाना रिलीज हुआ, जो काफी वायरल हो रहा है।

50 लाख से ज्यादा लोगों ने सुना
इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लेकिन गाने के जो बोल हैं शायद उन्हें फैंस पसंद नहीं करेंगे। क्योंकि टीम इंडिया की हार का ठिकरा अनुष्का शर्मा पर फोड़ा जा रहा है। इस गाने के बोल हैं- कोहली भइलें भतार अनुष्का के। इसका मतलब है कि ‘अनुष्का के पति हुए विराट कोहली।’ गाने में सिंगर सुना रहा है, “अनुष्का तुम्हारी वजह से इंडिया हार गई। तुम्हारा पति कोहली बन गया है।”

यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी खिलाड़ी पर भोजपुरी गाने बने हो। इससे पहले भी जब टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने शोएब मलिक से शादी रचाई। तो ‘सानिया चल गइलीं पाकिस्तान में’ और ‘सानिया मिर्जा कट नथुनिया जान मारेला’ जैसे गाने ने जमकर रायता फैलाया था।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*