28 सेकेंड में पॉपुलर हुई इस लड़की ने फिल्म के ऑफर को ठुकराया

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

28 सेंकेंड की एक क्लिप से 24 घंटे में पॉपुलर हुईं मलयालम एक्ट्रेस प्र‍िया प्रकाश ने कई रिकार्ड बना दिए है. गूगल सर्च में वो सनी लियोन से आगे निकल गईं हैं. ऐसे में उनके साथ काम करने वालों की लंबी लाइन लगना तय है.

बॉलीवुडलाइफ में छपी खबर के मुताबिक प्र‍िया प्रकाश को ‘पिंक’ फिल्म के डायरेक्टर अनिरुद्ध राय चौधरी ने एक फिल्म का ऑफर दिया है. एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में खुद प्रिया ने यह बात बताई है. प्रिया ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ‘पिंक’ फिल्म के डायरेक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया था, लेकिन फिल्हाल वो जून तक अपनी डेब्यू फिल्म पर ही फोकस करना चाहती हैं. ‘उरु आदर लव’ जून में रिलीज हो रही है.

अपनी डेब्यू फिल्म से ही प्रिया ने देशभर में सुर्खियां बटोर ली हैं, जिसके बाद उन्हें मलयालम के अलावा भी अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री से आॅफर मिल रहे हैं, लेकिन खुद प्रिया मलयालम फिल्मों के मशहूर एक्टर दलकीर सलमान की फैन हैं. प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दलकीर की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि वह दलकीर के साथ काम करना चाहती हैं.

केरल के त्रिसूर शहर की रहने वाली प्रिया फिल्हाल बी.कॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. इस क्लिप के वायरल होने के बाद से ही सर्चिंग के मामले में भी प्रिया ने कटरीना कैफ और दीपिका को भी पछाड़ दिया था.

प्रिया ने इस इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में काम करना उनका सपना है, लेकिन फिलहाल वह अपने कॉलेज और अपकमिंग फिल्म पर ही पूरा फोकस रखना चाहती हैं. इतना ही नहीं प्रिया ‘पद्मावत’ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं. उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*