करण जौहर ने विद्या बालन से पूछे बेडरूम सीक्रेट्स, मिला ऐसा जवाब

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

विद्या बालन अपनी बेहतरीन अदाकारी, बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों के चलते पहचानी जाती हैं. हाल ही में तुम्हारी सुलु एक्ट्रेस ने करण जौहर के रेड‍ियो शो ‘करण कॉल‍िंग’ में अपने बेडरूम सीक्रेट खोले.

 करण जौहर का शो इश्क के कई रंग थीम पर बेस्ड था. इस दौरान करण ने विद्या बेडरूम सीक्रेट को लेकर रेपिड फायर राउंड शुरू किया. इस दौरान उन्होंने पहला सवाल किया कि बेडरूम में लाइट्स खुली रखना पसंद करती हैं या बंद? विद्या इस सवाल पर खिलखिला कर हंस पड़ी. हालांकि उन्होंने बाद में जवाब दिया कि उन्हें डिम लाइट (हल्की रोशनी) पसंद है.

करण जौहर ने दूसरा सवाल दागा, बेडरूम में म्यूजिक या कैंडिल? इस पर विद्या का जवाब था दोनों.
 करण जौहर ने तीसरा सवाल पूछा- व‍िद्या अब बात करते हैं बेडशीट्स की. सो क्या है पसंद? कॉटन या सिल्क? विद्या का जवाब था, हमेशा कॉटन. फ‍िर व‍िद्या जोर से ठहाके लगाते हुए कहा कि कि सिल्क कपड़े का मुझे अंदाजा नहीं.

करण ने चौथा सवाल किया कि एक्ट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड?’ तो विद्या ने इस सवाल जवाब सेंसेशनल आवाज के साथ दिया. पानी! प्यास बुझाते बुझाते और प्यास लगने लगती है.

बता दें कि इससे पहले विद्या ने पिछले दिनों नेहा धूपिया के टॉक शो पर भी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थी. नेहा ने पूछा था कि क्या शादी के भी कोई साइड इफेक्ट्स होते हैं? तो विद्या ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा कुछ भी अनुभव किया है. मेरा नाम नहीं बदला, मैं ये होने ही नहीं दिया. बस मेरा एड्रेस बदल गया है लेकिन वो भी एक अच्छे कारण के लिए. मैं पहले कभी किसी के साथ नहीं रही हूं तो मैं ये सोचती थी कि किसी के साथ एक जगह को कैसे बाटूंगी. लेकिन ये सब अब बहुत अच्छा है क्योंकि हम लगभग एक जैसे ही हैं.

बता दें करण जौहर का रेडिया शो रेड‍ियो चैनल ISHQ 104.8 FM पर आता है. इस शो में करण बतौर लवगुरू लोगों की पर्सनल लाइफ से जुड़ी तमाम उलझनों को सुलझाते हैं. बतौर रेड‍ियो जॉकी करण जौहर के इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*