यूपी में बीजेपी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने पेश की रिपोर्ट कार्ड

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

ये है न्यूज़ ऑफ माय इंडिया…

न्यज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकार की रिपोर्ट कार्ड पेश किया है। मंगलवार को सीएम योगी सरकार की 100 दिनों की पलब्धियां गिनाई। इसके अलावा सीएम ने भविष्य में उठाए जाने वाले कदमों की भी चर्चा की। इस दौरान सीएम ने सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। इस मौके पर उन्होंने ‘100 दिन विश्वास के’ नाम की बुकलेट जारी किया।
इस दौरान सीएम योगी ने पिछली सरकारों का भी जिक्र किया। योगी ने कहा कि पिछले 14-15 सालों में यूपी विकास की दौड़ में काफी पिछड़ गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार बिना भेदभाव के जनता की सेवा कर रही है। सरकार लोगों के लिए भोजन, आवास, सड़क और शौचालय जैसी मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए लगातार काम कर रही है। योगी ने कहा कि वर्ष 2017 को गरीब कल्याण वर्ष के तौर पर मनाने का फैसला किया गया है। इसके साथ ही 24 जनवरी को उत्तर प्रदेश दिवस के रूप में मनाया जाएगा। किसानों के लिए लगातार सरकार काम कर रही है। 5 हजार से ज्यादा गेहूं क्रय केंद्र बनाए जाएंगे। किसानों के लगभग 22517 करोड़ के बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान किया जा चुका है।
सीएम ने किसानों की कर्ज माफी से लेकर पीएम आवास योजना तक की सफलताओं के बारे में बताया। सीएम ने कहा कि सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का काम तेजी से चल रहा है। बिजली की व्यवस्था भी सुचारू रूप से चल रही है। गांवों को 18 घंटे और शहरों को 20 घंटे बिजली दी जा रही है। साथ ही 24 घंटे की बिजली व्यवस्था करने पर काम चल रहा है। इसके अलावा भी कई क्षेत्रों में सुधार जारी है। सीएम योगी ने कहा कि 100 दिन का समय बहुत कम है लेकिन वे अपनी सरकार के अब तक के काम-काज से संतुष्ट हैं।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*