इन जगहों पर कभी भूलकर भी सेक्स नहीं करें ?

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

इन जगहों पर कभी भूलकर भी सेक्स नहीं करें ?

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!
मुंबई, सेक्स करने की चाहत कहीं भी हो सकती है लेकिन कहाँ सेक्स करना है और कहाँ नहीं यदि ये आप जान लेंगे तो आप ये गलतियां नहीं करेंगे। दरअसल, कुछ लोग हवाई जहाज या ट्रेन के टॉयलेट में ही सेक्स करना शुरू कर देते हैं, ऐसी जगहों पर सैकड़ों लोग टॉयलेट करते हैं, कुछ लोग हाथ धोते हैं, कुछ लोग नहीं धोते हैं, ऐसे स्थानों पर खतरनाक जीवाणु छिपे होते हैं जो आपके शरीर के संपर्क में आ सकते हैं।

ठीक इसी तरह से जिम के लॉकर रूम में कुछ अलग तरह के बैक्टीरिया पनपते हैं जिन्हें गर्म और नर्म वातावरण काफी भाता है, इस जगह पर नंगे पाँव घूमने या लेटने से बैक्टीरिया आपके सम्पर्क में आ सकते हैं। कुछ लोग सिनेमाहाल में भी सेक्स करने लगते हैं, आपको बता दें कि सिनेमाहाल की कुर्सियां और कारपेट कई कई महीने तक साफ नहीं किये जाते, इन स्थानों पर हजारों लाखों लोग जूते चप्पल पहनकर आते हैं, कई लोग स्पिट भी कर देते हैं। इसलिए इस स्थान पर सम्बन्ध बनाने से बचें वरना एक गलती आपको बहुत भारी पड़ सकती है।

पार्क में सेक्स करना सबसे खतरनाक होता है क्योंकि खुला स्थान होने की वजह से यहाँ आपको काफी तरह के बैक्टीरिया, वायरस और फंगाई मिल जाएंगे। पार्क में लेटकर सेक्स करना आपको सबसे अधिक नुकसान पहुंचा सकता है इसलिए आप संभल कर रहें। समुद्री बीच पर कचरा, चिड़ियों का मल, लोगों का थूकना, ये सब बीच को काफी गन्दा कर देता है, साथ ही पाली के भी कई तरह के बैक्टीरिया आपके संपर्क में आ सकते हैं इसलिए संभल कर रहें।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*