मां-बाप ने घर के भीतर अपने 13 बच्चो के साथ किया खौफनाक काम

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित एक घर में अपने ही 13 बच्चों को बंधक बनाकर रखने वाले एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है. 57 वर्षीय डेविड एलेन तुरपिन और 49 वर्षीय लुइस अन्ना तुरपिन के सभी 13 बच्चे कुपोषित हालत में मिले. उनकी आयु दो से लेकर 29 वर्ष तक है.

पुलिस के मुताबिक, बच्चों को जब मुक्त कराया गया, उस समय कुछ बच्चे अंधेरे में पलंग से बंधे थे. अधिकारियों ने बच्चों को प्रताड़ित किए जाने के मामले में जांच शुरू कर दी है. दंपति की जमानत की राशि 90 लाख डॉलर तय की गई है. उनसे इस मामले में टीम पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी दंपति की 17 वर्षीय एक लड़की किसी तरह से उनकी नजर बचाते हुए घर से बच कर भाग निकली. उसने 911 पर फोन करके इस मामले की सूचना दी. अधिकारियों ने बताया कि लड़की इतनी कुपोषित है कि उन्हें लगा कि उसकी आयु 10 साल है.

रिवरसाइड काउंटी शेरिफ विभाग ने एक बयान में बताया कि 13 पीड़ितों को कैलिफोर्निया के एक घर में बंधक बनाकर रखा गया था. उनकी उम्र 2 साल से 29 साल के बीच है. जांच में सामने आया है कि कई बच्चों को अंधेरे में उनके पलंग से चेन और ताले से बांधकर रखा गया था.

उनके आसपास से बदबू आ रही थी. बच्चों को इस तरह दयनीय हालत में रखने का कोई तार्किक कारण नहीं पता चला. अधिकारियों को लगा कि घर के भीतर सभी बच्चे हैं, लेकिन वे तब हैरान रह गए जब पता चला कि इनमें से 7 वयस्क थे. उनकी आयु 18 से 29 साल के बीच है.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*