IND vs SL T20 : हिसाब चुकता करने उतरेगी टीम इंडिया

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

कोलंबो। कप्तान रोहित शर्मा की खराब फॉर्म के बावजूद टीम इंडिया सोमवार को जब श्रीलंका के खिलाफ त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के मुकाबले में उतरेगी तो उसकी नजर इस मैच को जीतकर पिछली हार का बदला लेने पर होगी। श्रीलंका को नियमित कप्तान दिनेश चांदीमल की कमी खलेगी, जो दो मैचों के बैन के कारण इस मैच से बाहर है। उनकी अनुपस्थिति में थिसारा परेरा टीम की कमान संभालेंगे।

सीरीज में टीम इंडिया के लिए अच्छी शुरुआत नहीं रही और उसे पहले मुकाबले में श्रीलंका से पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन अगले ही मुकाबले में उसने बांग्लादेश को छह विकेट से हराकर वापसी की। ऐसे में सोमवार का मुकाबला भारतीय टीम को पहले मैच की गलतियां भुलाकर अच्छा प्रदर्शन करने का मौका देगा। टूर्नामेंट के पहले दौर को बांग्लादेश ने शनिवार को श्रीलंका पर पांच विकेट से रिकॉर्ड जीत हासिल कर रोमांचक बना दिया है। पहले दौर तक तीनों ही टीमों ने एक-एक मुकाबला हारा है और एक-एक ही जीता है, लेकिन सोमवार की जीत दर्ज करके भारत के पास श्रीलंका की मुश्किलें बढ़ाने का मौका होगा।

भारत द्वारा प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव किए जाने की उम्मीद नहीं है। श्रीलंका को एक बदलाव तो करना ही होगा क्योंकि कप्तान दिनेश चांदीमल बैन की वजह से इस मैच से बाहर है। उनकी जगह धनंजय डीसिल्वा को मौका मिलने का अनुमान है। इसके अलावा मेजबान टीम गेंदबाजी में दुष्मंथा चमीरा और नुवान प्रदीप में से किसी एक की जगह सुरंगा लकमल को प्लेइंग इलेवन में उतार सकता है।

टीमें (संभावित) – भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा (कप्तान), सुरेश रैना, मनीष पांडे, रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, जयदेव उनादकट।

श्रीलंका: कुशल मेंडिस, दानुष्का गुणतिलका, कुशल परेरा, धनंजय डीसिल्वा, उपुल थरंगा, दासून शनाका, थिसारा परेरा (कप्तान), जीवन मेंडिस, अकिला धनंजया, दुष्मंथा चमीरा, नुवान प्रदीप।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*