श्रमदान करने वालो का नाम सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा-पीएम मोदी

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वछता ही सेवा अभियान की शुरुआत करते हुए देशवासियो से अपील की है की स्वछता बनाये रखे और इस आंदोलन ने जिसने भी श्रमदान किया हैं उनका नाम सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा. इसके लिए वह दिल्ली की सड़क पर बिना किसी सिक्योरिटी रूट पर सड़के साफ़ करने चल पड़े. इस दौरान पीएम का उत्साह चरम पर था और उन्होंने सभी से देशवासियो से अपील की हैं की सभी लोग श्रमदान के तैयार रहे.

गंगा की सफाई के बारे पीएम मोदी ने सभी की तारीफ करते हुए कहा की आप सभी पुण्य का काम कर रहे है. गंगा किनारे बसे गांवों में खुले में शौच से मुक्ति मां गंगा की निर्मलता के लिए एक महत्वपूर्ण पड़ाव है. मोदी ने कहा कि गंगा हमारी संस्कृति है, विरासत है, पहचान है. मां गंगे के प्रति समर्पण और सम्मान गंगोत्री से गंगा सागर तक ना सिर्फ दिखना चाहिए, बल्कि उसे कष्ट देने की मानसिकता को दिमाग से निकालना भी चाहिए. गंगा तट पर बसे लोगो से पीएम ने आग्रह किया हैं की सफाई ही सेवा अभियान में योगदान दे.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*