साल के आखिरी दिन रजनीकांत की सियासी एंट्री का ऐलान

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

!!ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!
सुपरस्टार रजनीकांत मंगलवार को चेन्नई में राघवेंद्र कल्याणा मंडपम में अपने फैन्स के साथ मुलाकात कर रहे हैं. यह सुपरस्टार की दूसरी ऐसी मीटिंग है. यहां उन्होंने अपने भाषण में कहा कि वह 31 दिसम्बर को राजनीति में शामिल होने के बारे में फैसला करेंगे.

सुपरस्टार ने कहा, “मैं राजनीति में नया नहीं हूं. हालांकि, थोड़ा लेट जरूर हूं. मेरी एंट्री ही जीत के बराबर है. मैं 31 दिसम्बर को राजनीति में एंट्री का ऐलान करुंगा.”

बता दें कि तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत का अपने प्रशंसकों से मिलने का 6 दिवसीय कार्यक्रम 26 दिसंबर से शुरू होकर 31 दिसंबर तक चलेगा. रजनीकांत के फैन्स ने उनकी राजनीति में शामिल होने पर आशा व्यक्त की है. उनके फैन्स का कहना है कि रजनीकांत सिस्टम में खाली जगह भरने के लिए सही व्यक्ति होंगे.

उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने फैन्स से पहले से मिलने की योजना बनाई हुई थी. साथ ही उन्होंने बताया कि जब जयललिता ने मुझसे मेरे घर में मुलाकात की, तब मैं विनम्र हो गया था.उन्होंने फिल्मकार बालचंदर को श्रद्धांजलि भी दी.”

बता दें कि पिछली बार सुपरस्टार ने मई में अपने प्रशंसकों से मुलाकात की थी और उस समय ही यह खबर उड़ी थी कि वह राजनीति में आने वाले हैं. उन्होंने यह कहकर कयास को जिंदा रखा था कि “अगर भगवान की इच्छा होगी तो भविष्य में मैं राजनीति में प्रवेश कर सकता हूं.” हालांकि राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं है.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*