सुंजवां कैंप से जैश-ए-मोहम्मद को जवाब, आतंकी अफजल अब नहीं है जिंदा

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

जम्मू-कश्मीर में आज (शनिवार) तड़के जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने जम्मू शहर के सुंजवान में स्थित सेना के एक शिविर पर हमला कर दिया। इस हमले में सेना के दो जवान शहीद हो गए जबकि दो लोग घायल, जिसमें से एक सेना के जूनियर कमीशंड ऑफिसर थे।

जम्मू कश्मीर के संसदीय कार्य मंत्री अब्दुल रहमान वीरी ने जम्मू कश्मीर विधानसभा को सूचित किया कि जम्मू आतंकी हमले में दो जेसीओ शहीद हुए हैं और छह लोग जख्मी हुए हैं। घायलों में एक कर्नल रैंक का अफसर समेत एक जवान की बेटी भी शामिल है।
उधर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ऑपरेशन खत्म होने से पहले कुछ भी कहना ठीक नहीं। उन्होंने कहा कि आश्वस्त रहें सेना और जवान बखुबी अपना काम अंजाम दे रहे हैं।

वहीं गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि हमारे जवान आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

ऐसे घुसे आतंकी

जैश के आतंकियों के एक समूह ने सुंजवान सैन्य शिविर में घुसने के लिए पहले ग्रेनेड फेंके और स्वचालित हथियारों से हमला किया। बताया जा रहा है कि सुंजवान कैंप के रिहायशी इलाके में 3 से 5 आतंकी एक क्‍वार्टर में छिपे हुए हैं। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, आतंकियों का मकसद सैनिकों को बंधक बनाना है। आतंकियों की तलाश में सेना ने अपना ऑपरेशन तेज कर दिया है। आतंकियों की तलाश में पैरा कमांडो जुटे हुए हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से बात की है और उन्‍हें आतंकी हमले के बारे में जानकारी दी है।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*