Google हुआ मेहरबान, व्यवसाय के लिए दे रहा लोन

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

रायपुर। दुनिया की सबसे दिग्गज तकनिकी कम्पनी गूगल स्टार्टअप कंपनियों पर मेहरबान हो गई हैं। छत्तीसगढ़ की 36 स्टार्टअप कंपनियों में से हरेक को गूगल 20-20 हजार डालर की क्रेडिट सहायता फ्री क्लाउड के लिए देगा। उद्यमी इसके जरिए ऑनलाइन अपना कारोबार कर सकते हैं। गूगल राज्य की 3858 स्टार्टअप कंपनियों को 3 हजार डालर की फ्री क्लाउड की सुविधा भी देगा।

केन्द्र सरकार से प्रमाणित राज्य की 36 स्टार्टअप कंपनियों के रविवार को तेलीबांधा स्थित एक होटल में हुए सम्मान समारोह में यह जानकारी मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने दी। 36आईएनसी इन्क्यूबेशन का भूमिपूजन

कार्यक्रम के दौरान सीएम ने छत्तीसगढ़ के पहले 36आईएनसी इन्क्यूबेशन सेंटर का भूमिपूजन किया। इस सेंटर को केंद्र सरकार ने अटल अभिनव केंद्र के रूप में चुना है।

राजधानी के सिटी सेंटर मॉल में लगभग 30 हजार वर्ग फीट में शुरू होने वाला यह सेंटर राज्य के युवा उद्यमियों को विश्व स्तर के उद्यमियों के साथ मिलकर अपने स्टार्टअप आइडिया को विकसित करने का मौका देगा। इस सेंटर में 200 से अधिक वर्क स्टेशन और अत्याधुनिक लैब का प्रावधान है, जिसमें 3 डी पिं्रटर, लेजर कटर और मल्टी मीडिया निर्माण की सुविधा मिलेगी।

 

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*