10 हजार पुरुषों ने खाई महिलाओं के साथ सेक्स नहीं करने की कसम

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

10 हजार पुरुषों ने खाई महिलाओं के साथ सेक्स नहीं करने की कसम

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!

मुंबई, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ग्रुप एम जी टी ओ डब्ल्यू यानि- मेन गोइंग देयर ऑन वे… खूब वायरल हो रहा है, इस कम्मुनिटी में शामिल पुरुषों ने सेक्स से तौबा कर ली है। दरअसल, करीब 10 हज़ार लोगों ने एक ऑनलाइन कम्यूनिटी बनाई है जिसमें उन्होंने महिलाओं के साथ सेक्स न करने की कसम खाई है। ऐसा इसलिए क्योंकि वो ज़िंदगी को अपने सिद्धांतों पर ही जीना चाहते हैं न कि किसी दूसरे के वश होकर। इस वेबसाइट की कुछ पोस्ट पढ़कर आपको भी हैरानी होगी, एक में तो लिखा है कि सेक्स के समय कई बार महिलाएं दिखावटी चरम सुख को दर्शाती हैं, इससे पुरुषों में दब्बूपन की प्रवृत्ति आती है और उनको महिलाओं के कहे मुताबिक चलना पड़ता है।

पुरुषों के इस अनूठे आंदोलन के कई मायने भी निकाले जा रहे हैं, पुरुषवादियों का मानना है कि उनके मुताबिक पुरूष विषमलिंगी रिश्ते का शिकार बन जाता है और उस घोड़े के समान बनकर रह जाता है जिसे पट्टे के सहारे खच्चरगाड़ी से बांध दिया गया हो। टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने भी पुरुषों के इस आंदोलन की रिपोर्ट तैयार की है।

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*