जानिये, विराट कोहली का स्पेशल 46 प्लान

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

जानिये, विराट कोहली का स्पेशल 46 प्लान

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!

नई दिल्ली, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक और रेकॉर्ड से मात्र 46 रन दूर खड़े हैं, ऐसे में आज उन्होंने स्पेशल 46 प्लान बनाया है जो उन्हें साल 2017 का वनडे क्रिकेट में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनायेगा। यानी स्पेशल 46 हासिल करते ही वो एक और शिखर को छू लेगें, वैसे भी विराट इन दिनों ख़ासे फार्म में चल रहे हैं और गेंदबाजों को उन्हें आउट करने के लिए बहुत मशक्कत करना पड़ती है। लिहाजा, अब वो स्पेशल 46 प्लान के साथ श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मैदान में उतरेंगे।

सबसे ज्यादा रन बंनाने का रिकॉर्ड कायम कर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने करियर का एक बड़ा पड़ाव भी पार कर लेंगे और सफल कप्तान, सफल बल्लेबाज इस साल के बन सकेंगे। फिलहाल, उनसे आगे के पायदान पर फाफ डुप्लेसी और इंग्लैंड के जो रूट हैं जबकि विराट 769 रनों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। आज विराट अपने बल्ले से स्पेशल 46 यानी 46 रन बनाकर नंबर वन बनने के लिए खेलेंगे और टीम इंडिया की जीत का सिलसिला जारी रखने की कोशिश करेंगे।

यदि विराट का स्पेशल 46 प्लान सफल होता है तो, आने वाले दिनों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का जोश और बढ़ेगा। इसे साथ ही विराट कोहली नंबर वन बैट्समैन कहलायेंगे।

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*