बीवी-बच्चो सहित शिखर धवन को एयरपोर्ट पर रोका

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका पहुंच गई है. केपटाउन के कलिनन होटल में सारे खिलाड़ियों को ठहराया गया है. लेकिन शिखर धवन के लिए यह उड़ान अच्छी नहीं रही. उन्हें अपनी फैमिली के बिना ही साउथ अफ्रीका जाना पड़ा.

दरअसल, मुंबई से साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुई धवन फैमिली को दुबई में रोक दिया गया. धवन ने खुद ट्वीट कर बताया कि उनकी बीवी और बच्चों को दुबई से साउथ अफ्रीका के लिए फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया. एयरपोर्ट पर उनसे बर्थ सर्टिफिकेट के अलावा अन्य डॉक्युमेंट मांगे गए.

धवन ने लिखा- जाहिर है उस वक्त एयरपोर्ट पर ये सारे प्रमाणपत्र हमारे पास नहीं थे. वे अब दुबई एयरपोर्ट पर अपने डॉक्युमेंट के पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं.

धवन ने सवाल उठाया कि मुंबई में उड़ान में सवार होते वक्त एमिरेट्स ने क्यों नहीं इसके बारे में जानकारी दी. साथ ही उन्होंने लिखा है कि इस दौरान एमिरेट्स के कर्मचारियों का रुख बेहद रूखा और अनप्रोफेशनल रहा.

इससे पहले खबर आई थी कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का टखने की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है. भारतीय टीम की रवानगी से पहले धवन को लंगड़ाते हुए टीम होटल में प्रवेश करते हुए देखा गया. उनके बाएं टखने में पट्टियां बंधी थीं.

इसी साल नवंबर में भारत की स्टार बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने विमान में उनके साथ हुई ‘बदसलूकी’ का मुद्दा सोशल मीडिया पर उठाया था. उन्होंने कई ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. हालांकि बाद में इंडिगो प्रबंधन ने इस मामले में अपनी सफाई दी है. रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट सिंधु ने ट्वीट में लिखा, ‘बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि 4 नवंबर को फ्लाइट संख्या- 6E 608 से मुंबई की उड़ान के दौरान मेरा बहुत बुरा अनुभव रहा.’

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*