बीमार आमिर खान की मदद के लिए आगे आये शाहरुख़ खान

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

बीमार आमिर खान की मदद के लिए आगे आये शाहरुख़ खान

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया

मुंबई, फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पत्नी किरण स्वाइन फ्लू के शिकार हुए हैं, इस गंभीर बीमारी का खुलासा खुद आमिर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर किया है। इसके साथ ही आमिर ने अपने आने वाले एक महीने के सारे कार्यक्रम भी रद्द कर दिए हैं। चूँकि ये एक संक्रामक रोग है इसलिए आमिर थोड़े दिनों तक पब्लिक प्लेस से दूर रहेंगे और इलाज के बाद ही सक्रीय होंगे। आमिर ने अपनी तकलीफ का जिक्र करते हुए वीडियो के माध्यम से अपने साथ सामजिक कार्यों में लगे लोगों को कहा है कि – आज बहुत खुशी का दिन है, मगर हम दोनों बहुत दुखी हैं इस वक्त क्योंकि इस पूरे काम और पूरे साल के बाद जब हमारा वक्त आया कि हम आपके साथ खुशी मनाएं, तो हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. जो बीमारी हमें हुई है, वो ऐसी है कि है वो बहुत जल्दी फैलती है। H1N1 है उस बीमारी का नाम, जिसे आमतौर पर लोग स्वाइन फ्लू कहते हैं. स्वाइन फ्लू से ये तकलीफ होती है कि मैं जहां जाऊंगा, मैं और लोगों को दूंगा (ये बीमारी फैलाऊंगा). ऐसे में अगले एक हफ्ते तक हमें घर में बंद रहना है ताकि हम और लोगों को ये (बीमारी) ना दे दें. इसी वजह से हम वहां मौजूद नहीं हैं आपके साथ, जिसका हमें बेहद दुख है।

उनके इस सन्देश के साथ ही ‘पानी फाउंडेशन’ के कार्यक्रम पर भी पानी फिरने का डर सत्ता रहा था मगर, ऐसा कुछ नहीं हुआ। बल्कि आमिर की जगह बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इस कार्यक्रम में पहुंचे, पहले यहाँ आमिर को आना था लेकिन, स्वाइन फ्लू की वजह से वो नहीं आ पाए तो उन्होंने शाहरुख़ से इस कार्यक्रम में शिरकत करने की रिक्वेस्ट की थी, जिसे शाहरुख़ ने सहर्ष स्वीकार कर लिया और आमिर की मदद के लिए आगे आये।

आमिर के कहने पर शाहरुख़ न केवल इस कार्यक्रम में शामिल हुए बल्कि उन्होंने अपनी उपस्थिति की फोटो भी शेयर की और ट्वीटर पर लिखा कि – आमिर और किरण के हैं कि उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए उन्हें कहा, साथ ही शाहरुख़ ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की किसानों की चिंता को लेकर तारीफ़ भी की।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*