भाई की शादी में रश्क-ए-कमर पर अर्शी संग जमकर नाची सपना चौधरी

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

हरियाणा की डांस सेंसशन सपना चौधरी के भाई की शादी के मौके पर कई बिग बॉस कंटेस्टेंट पहुंचे. 14 फरवरी को हुई इस वेडिंग के कई वीडियोज भी कंटेस्टेंट ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. सपना के घर पहुंची अर्शी खान ने शादी की दावत से लेकर सपना चौधरी संग रश्क-ए-कमर पर डांस वीडियो भी पोस्ट किया है.

इस वीडियो में अर्शी खान और सपना चौधरी को रश्क-ए-कमर गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. अर्शी खान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘लव यू सपना चौधरी, तुम्हारे परिवार के साथ शानदार रात.’

Ummaaaaahhhhhh love you @itssapnachoudhary lovely night with your family 🤣😃😄

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

अर्शी और सपना की इस दोस्ती और फन वीडियोज ने बिग बॉस फैन्स को काफी चौंका दिया है. क्योंकि इस शो में अर्शी और सपना के बीच तीखी नोक-झोंक ने शो के एंटरटेनमेंट डोज को डबल कर दिया था. यहां तक दोनों को एक दूसरे की बड़ी दुश्मन तक कहा गया था. अर्शी के साथ सपना के इस लेटेस्ट वीडियो में यूजर्स भी यही सवाल कर रहे हैं कि आखि‍र ये दोनों एक साथ कैसे?

लेकिन बता दें सपना चौधरी ने आज तक को दिए गए इंटरव्यू में ये साफ कह दिया था कि वह बंदगी और पुनीश के अलावा बिग बॉस में अपने सभी को-कंटस्टेंट से मिलकर खुश होंगी.

शायद यही वज‍ह है कि सपना चौधरी ने अपने पुराने गिले-शि‍कवे भुलाते हुए कई कंटस्टेंट को अपने भाई की शादी के मौके पर न्योता भेजा. बता दें अर्शी खान के अलावा सपना की इस फैमिली वेडिंग में बिग बॉस 11 कंटस्टेंट आकाश डडलानी और मेहजबी सिद्दीकी भी पहुंची थीं.

 

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*