फैन ने संजय दत्त के नाम कर दी करोड़ों की जायदाद, एक्टर ने किया यह

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

एक फैन ने संजय दत्त के नाम बैंक एकाउंट की रकम और लॉकर तक कर दिया था, लेकिन संजू बाबा ने उसमें से एक भी पैसा न लेने का फैसला किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के पॉश वालकेश्वर इलाके में रहने वालीं निशी हरीशचंद्र त्रिपाठी नाम की महिला का हाल ही में 62 साल की उम्र में निधन हो गया था।

वो संजय दत्त की डाई-हार्ड फैन थीं और इस कारण उन्होंने लगभग अपनी पूरी संपत्ति ही संजय दत्त के नाम कर दी थी। निशी के परिवार में उनकी 80 साल की बूढ़ी मां सहित चार लोग मालाबार हिल के फ्लैट में रहते हैं, जिसकी कीमत 10 करोड़ बताई जाती है। परिवार को निशी के निधन के बाद पता चला कि उन्होंने संजय दत्त के नाम जायजाद की है। जानकारी के मुताबिक इस बारे में संजय दत्त को तब पता चला जब बैक ऑफ बड़ौदा ने फोन कर इसकी जानकारी दी, ताकि उनकी मौजूदगी में लॉकर खोला जा सके।

दत्त को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली उन्होंने साफ कर दिया कि उन्हें इसमें से एक भी पैसा नहीं चाहिए और सारी संपत्ति निशी के परिवार को लौटा दी जाए। संजय दत्त के वकील सुभाष जाधव ने संबंधित पक्ष को सूचित किया है कि संजय इस मामले में किसी तरह का कोई क्लेम नहीं करेंगे। संजू बाबा ने भले ही दूसरे के पैसे पर हक न जताने की गांधीगीरी दिखाई हो, लेकिन वो इस बात से हैरान और भावुक भी हैं कि उनके फैंस उन्हें किस हद तक चाहते हैं।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*