हॉट एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

हॉट एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!

मुंबई, टीम इंडिया में अपनी गेंदबाजी का जौहर दिखा चुके भुवनेश्वर कुमार इन दिनों फुरसत के पलों में एक खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस को टाइम दे रहे हैं, ये हॉट एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड, टॉलीवूड और कॉलिवुड की क्वीन अनुस्मृति सरकार हैं। दरअसल, पिछले दिनों टीम इंडिया के भुवि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक आधी फोटो शेयर की थी और लिखा था कि वो किस लड़की के साथ डेट कर रहे हैं वो अभी कमिंग सून है, इसके बाद वो काफी वायरल भी हुए और अब जाकर धीरे-धीरे उनके और अनुस्मृति के बीच कुछ-कुछ चलने की खबरें आ रही हैं।

टीम इंडिया के धुरंधरों में अब जल्द ही एक और क्रिकेटर-एक्टर का जोड़ी सामने आने वाली है। वो जोड़ी होगी भुवनेश्वर कुमार और अनुस्मृति की, वैसे इस बात में कोई दो मत नहीं कि अनुस्मृति के साथ कई बार भुवि को डेट पर देखा गया है और एक्ट्रेस अनुस्मृति का हॉट अंदाज़ साउथ और कन्नड़ में टॉप पर है। देखिये, उनकी एक झलक –

वैसे तो शांत स्वभाव के हैं भुवनेश्वर कुमार मगर अब प्यार के मैदान में वो हॉट एक्ट्रेस अनुस्मृति के आगे एग्रेशन में हैं और दोनों के बीच खूब गेंदबाजी भी चल रही है। भुवि जब मैदान पर आते हैं तो गेंद को स्विंग करने की कला से सबका दिल जीत लेते हैं। ऐसे में यह बात और है कि कभी इन दोनों ने पब्लिकली अपने रिलेशन काे स्वीकार नहीं किया। लेकिन, दोनों के बीच प्यार अब परवान चढ़ चुका है।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की थी, वो अब फिर चर्चा में है और फेन्स अब एक्ट्रेस अनुस्मृति से उनकी जोड़ी को देख रहे हैं। गौरतलब है कि इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा था, ‘Dinner date, full pic coming soon’ भुवनेश्वर की इस तस्वीर से यह तो साबित हो गया कि वो डेट पर गए थे। कुलमिलाकर, अब भुवि और आंसू की ये जोड़ी आने वाले दिनों में टीम इंडिया की स्टार जोड़ियों में शुमार होने वाली है।

 

 

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*