जानिये, इंटेलीजेंट फीचर फोन की ख़ास बातें, कीमत 0 रूपए, ऐसे करें प्री-बुकिंग

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

जानिये, इंटेलीजेंट फीचर फोन बातें….
कीमत 0 रूपए, ऐसे करें प्री-बुकिंग

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!

मुंबई, टेलीकॉम जगत में रिलायंस जियो के धमाकेदार ऑफर अब तहलका मचा रहे हैं, अब इसके बाद आ गया है फीचर फोन जो देश के लोगों का दिल जीतने की सारी खूबियाँ रखता है। आइये, समझते हैं इस फीचर फोन से जुड़ी ख़ास बातें –

इंटेलीजेंट फीचर फोन रिलायंस जिओ का सपना है जो आनेवाली 15 अगस्त को पूरा होने जा रहा है। यह स्मार्ट फोन 22 भाषाओं में सपोर्ट करेगा। इसमें 153 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और साथ में फ्री वाइस कॉल भी मिलेगी। कहा जा रहा है कि जिस 153 रुपये में यह डाटा दिया जा रहा है, उसके लिए बाजार में 4000 रुपये खर्च करने होते।

इस स्मार्टफोन की कीमत 0 रुपये रखी गई हैद्य इस सिलसिले में घोषणा की गई कि इस फोन के लिए तीन साल की सिक्योरिटी डिपॉजिट 1500 रुपये खर्च करनी होगी। उसको बाद में रिफंड भी किया जा सकता है।

15 अगस्त से औपचारिक रूप से इसका ट्रायल शुरू होगा और 24 अगस्त से प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी। इस पर 309 रुपये प्रतिमाह पर केबल टीवी भी देखा जा सकेगा। जियो पर वॉयस कॉल हमेशा फ्री रहेगी। सिर्फ आपको डाटा चार्ज देना होगा। यूजर्स Jio.com और जियो डिजिटल स्टोर से इस फीचर फोन की प्री-बुकिंग करा सकते हैं। इसके साथ ही प्री-बुकिंग करने के बाद यूजर्स के हाथ में सितंबर 2017 से जियो फोन आएगा। इस ख़ास फीचर वाले फोन की प्री-बुकिंग 24 अगस्त से शुरू हो जाएगी।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*