जब राखी ने अपने दूल्हे को PM मोदी से मिलवाया…

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

राखी सावंत एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वाडियो शेयर करते हुए अपने दूल्हे को इंट्रोड्यूस किया. राखी सावंत का दूल्हा विदेशी है. वीडियो में राखी सावंत ने कहा, ‘ दोस्तों सब कह रहे हैं कि मुझे दूल्हा कब मिलेगा. लो खुश हो जाओ और मिल लो. देखो मिल चुका है. मैं न्यूयॉर्क में हूं, यूएस में हूं, और ये रहा मेरा दूल्हा. स्वीटहार्ट हाय कहो.’

इसके अलावा राखी यह भी कह रही हैं कि ‘ सभी भारतवासियों के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी आपको देख रहें हैं. मोदी जी अपने दामाद से मिल लो जी.’ वीडियो में राखी ने यह भी कहा कि मोदीजी मेरे बहुत बड़े फैन हैं.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राखी ने अपनी बातों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया है. इससे पहले भी राखी ने प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ‘फोटो प्रिंट’ वाली ड्रेस पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने नरेंद्र मोदी को ‘ड्रीम मैन’ कहने के साथ यह भी बताया था कि फोटो वाली ड्रेस उन्होंने नरेंद्र मोदी जी को इंप्रेस करने के लिए पहनी है. जिसे लेकर उनके खिलाफ एक मामला भी दर्ज किया गया था.

बता दें कि राखी राखी ‘रेप पीड़ित’ और ‘राम रहीम’ पर आधारित एक फिल्म में काम करेंगी. जिसमें वो राम रहीम की बेटी हनीप्रीत इंसा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. राखी की इस फिल्म का नाम ‘अब होगा इंसाफ’ बताया जा रहा है. राखी की यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आएगी ये तो फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*