पप्पू के सामने कमजोर हुई मोदी लहर, शाह के गढ़ में क्या राहुल देंगे मात

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

!!ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहे है वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियों ने अपनी चाले चलना शुरू कर दी है. तीन साल पहले जो मोदी लहर थी वह गुजरात में नहीं दिखाई दे रही है. 3 साल पहले जिस राहुल गांधी को लोग पप्पू कहकर बुलाते थे वही पप्पू आज बदल गया है. लोग राहुल को सीरियसली लेने लगे है. लोग अब राहुल को देखकर चैनल नहीं बदलते बल्कि उनके भाषण सुनते है. यह कहना है शिवसेना संसद संजय राउत का. संजय ने कहा कि गुजरात में बीजेपी को चुनाव जीतने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी.

एक निजी चैनल से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि हमें दिख रहा है कि प्रधानमंत्री और अमित शाह का गृह राज्य होने के बावजूद गुजरात में बीजेपी को बहुत मेहनत और संघर्ष करनी पड़ रही है. हालांकि हमारी शुभकामनाएं है कि बीजेपी को गुजरात में जीतना चाहिए.

शिवसेना के बारे में बताते हुए संजय राउत ने कहा कि शिवसेना के जो मन में हो तो वह बोल देते हैं. हम अंदर दबाकर नहीं रखते हैं. कुछ लोग राजनीति में ऐसे होते हैं जो बात को दबा कर बैठे रहते हैं. हम जो लोग और देश सोचता है, उस दिशा में आगे बढ़ेंगे.

मोदी लहर के बारे में संजय राउत का कहना है कि अब वह लहर नहीं रही है. लोगों की ऐसी भावनाएं हैं कि वह फीकी पड़ गई है. जमीन पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. लोगों को BJP और मोदी से उम्मीदें थी वह पूरी नहीं हुई है. आज लोगों का मन बदला है.

राहुल गांधी के बारे में शि‍वसेना सांसद ने कहा है कि राहुल गांधी के प्रति जनता का रुझान बदला है और नजरिया चेंज हुआ है. लोग राहुल को गंभीरता से लेने लगे हैं . उनकी बात को सुनने लगे हैं. यही वजह है कि गुजरात में भी बीजेपी को संघर्ष करना पड़ रहा है. 2019 का चुनाव भी BJP के लिए आसान नहीं होगा. संघर्ष करना पड़ेगा, मेहनत करनी पड़ेगी.

संजय राउत का यह भी कहना है कि जिस राहुल गांधी को 3 साल पहले BJP के लोग पप्पू कहकर पुकारते थे. लोग चिढ़ाते थे, खासकर BJP के लोग. संजय राउत ने कहा कि आज वह 3 साल पहले वाला पप्पू नहीं रहा. यह सोचना चाहिए यह मेरा भी मानना है कि लोग राहुल गांधी को सीरियसली ले रहे हैं. उद्योग हो या सामाजिक क्षेत्र हो, उसकी तरफ लोग देखते हैं. संजय राउत ने कहा कि पहले मैंने देखा है कि जब राहुल गांधी का भाषण आता था, सब लोग चैनल बदल लेते थे. अब लोग चैनल नहीं बदलते हैं. अब माहौल बदल गया है, लोग उनको सुनते हैं.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*