राहुल पलटवार से जेटली और मोदी के चारो खाने चित

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

 

!!ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!

नई दिल्‍ली: जैसे गुजरात चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे राहुल गांधी के तेवर आक्रामक होते जा रहे है. जीएसटी और नोटबंदी के मुद्दे पर अरुण जेटली के पलटवार के बाद अब राहुल गांधी ने जेटली पर तीखा हमला बोला है. राहुल ने चुटीले अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने तो अर्थव्यवस्था को ICU में पहुंचा दिया है.

राहुल गांधी के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से पोस्ट किया गया है, ”डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है. आप कहते हैं कि आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं.” गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी सहित कई मौकों पर अपने भाषणों में विभिन्न बड़े आर्थिक सुधारों को अर्थव्यवस्था के लिए कड़वी दवा बताया है. जिसपर राहुल गांधी ने निशाना साधा है.

दरअसल जीएसटी और नोटबंदी जैसे आर्थिक मुद्दों पर वित्त मंत्री अरुण जेटली और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आमने-सामने आ गए हैं. राहुल गांधी लगातार इन दोनों मुद्दों को गुजरात चुनाव में भुनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. 24 अक्टूबर को गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए गांधी ने जीएसटी का विरोध किया था. वे इससे पहले जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ का नाम दिया था. मंगलवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि था कि कांग्रेस जीएसटी का मतलब ‘जेनुइन सिंपल टैक्स’ है जबकि पीएम मोदी के जीएसटी का मतलब ‘गब्बर सिंह टैक्स’ यानी ‘ये कमाई मुझे दे दे’.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*