Box Office पर Raazi की रफ्तार, हाफ सेंचुरी के करीब आल‍िया की फिल्म

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

आलिया भट्ट की फिल्म राजी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है. 11 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज 5 दिन में 45 करोड़ की कमाई कर ली है. राजी का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन शुक्रवार को 7.53 करोड़ रुपये, शनविार को 11.30 करोड़ रुपये, रवि‍वार को 14.11, सोमवार 6.30, मंगलवार 6.10 करोड़ रुपये की कमाई कर 45.34 करोड़ कर चुका है. इसकी जानकारी ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने दी.

बता दें मेघना गुलजार की फिल्म राजी क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी सराही जा रही है. मेघना गुलजार ने राजी के एक मेकिंग वीडियो में बताया कि उन्हें पंजाब की एक लोकेशन पर पाकिस्तान क्रिएट करने में कितनी मुश्क‍िलों का सामना करना पड़ा. मेघना ने बताया कि उन्हें भारत के पंजाब में एक भीड़भाड़ वाली जगह को 1971 के पाकिस्तानी शहर रावलपिंडी में बदलना था. इसके लिए उन्होंने कई दुकानों के बोर्ड को उर्दू में कराए. आसपास मुस्ल‍िमों को आता जाता दिखाया.

 सबसे दिलचस्प यह कि इंटीरियर लोकेशन मुंबई के घर में बनाई गई और उसके बाहर के हिस्से यानी रावलपिंडी के बाजार को पंजाब में बनाया गया. राजी के प्रोडक्शन डिजाइनर सुब्रतो चक्रवर्ती ने बताया, हमने बैनर हाथ से लिखवाए, ताकि वो करेक्ट जोन लगे. इतना क्राउड था कि पैदल चलने में दिक्कत होती, हमने सारे क्राउड को कंट्रोल करके, सारे बोर्ड को निकालकर अपने बोर्ड लगाए और उर्दू लिखकर इसे करेक्ट लोकेशन बनाया.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*