इंटरनेट सनसनी बनने के बाद इस बात से डर रही हैं प्रिया प्रकाश

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

28 सेकंड की एक क्ल‍िप से पूरी दुनिया में छाई प्रिया प्रकाश वारियर अपनी कामयाबी को खूब एंजॉय तो कर रही हैं, लेकिन कुछ ऐसा भी है जो प्रिया को अंदर ही अंदर सता रहा है. वायरल गर्ल के बारे में आप तमाम बातें जान रहे होंगे, आइए आपको उस बात बात के बारे में बता रहे हैं जो मशहूर होने के बाद अब प्रिया का सबसे बड़ा डर बन गया है.

प्रिया ने अपने एक इंटरव्यू में इस डर का जिक्र किया है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने माना कि कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वो इस इतनी मशहूर हो जाएंगी. प्रिया ने कहा कि वह अपने इस नेम फेम से बेहद खुश हैं, लेकिन अब उन्हें इस बात का भी डर है कि उनके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी आ गई है. अब लोगों में मेरी एक्टिंग को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं. पता नहीं उम्मीदों पर वो कितना खरा उतरेंगी. जब से मेरी डेब्यू फिल्म चर्चाओं में है तभी से मैं इस फिल्म में अपने किरदार को और बेहतर करने की कोशि‍श में जुटी हूं. दरअसल, प्रिया का डर लाखों लोगों की उम्मीदों का भार है.

प्रिया ने ये भी कहा कि अचानक मिले उन्हें इस फेम को लेकर कैसे रिएक्ट करना चाहिए नहीं पता, लेकिन बस वह बेह‍द खुश हैं. एक्टिंग का ड्रीम रखने वाली मलयालम गर्ल प्रिया ने कहा कि वह तो एक फिल्म में छोटा सा रोल मिलने को लेकर ही बेहद उत्साहित हो गईं थी क्योंकि उन्हें एक्टर ही बनना था.

चाहे प्रिया का एक एक्टर बनने का सपना रहा हो लेकिन उनकी छोटी सी एक क्ल‍िप ने दुनियाभर में उन्हें जानी मानी स्टार बना दिया. यही नहीं प्रिया गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती भी बन गई हैं. इस टैग को लेकर नंबर वन रहने वाली सनी लियोन को ही नहीं बल्कि प्रिया प्रकाश ने दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस को भी मात दे दी है.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*