बाहुबली ने मांगी इतनी फीस कि उलटे पैर भाग गए कारण जोहर

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

!!ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!

नई दिल्ली: सिनेमाघरों में बाहुबली ने जमकारी राज किया. ये साल की सबसे बड़ी हिट और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई. इस फिल्म के बाद बाहुबली का किरदार निभाने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास के तेवर बढ़ गए है. प्रभास की बाहुबली सीरीज के हिंदी वर्जन को प्रेजेंट करने वाले करन जौहर ने प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करने से हाथ खींच लिया है.

वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे एक्टरों को लॉन्च करने वाले करन जौहर का इरादा प्रभास को बॉलीवुड में बड़ा मौका देने का था. लेकिन प्रभास की फीस सुनकर अब उन्होंने उन्हें लॉन्च करने का अपना इरादा बदल लिया है. इसका इशारा उनके हाल ही में किए गए एक ट्वीट से भी मिल जाता है. जिसमें उन्होने लिखा हैः ‘डियर एम्बीशन…अगर तुम्हें अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल करना है तो तुम्हें अपने असली अभिशाप से दूर रहना होगा…कम्पेरिजन (तुलना).’

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने बॉलीवुड में लॉन्च के एवज में मोटी रकम की मांग की थी. सूत्रों के मुताबिक, प्रभास ने 20 करोड़ रु. की मांग की थी. कहा जा रहा है कि यह फीस करन जौहर के गले नहीं उतरी क्योंकि किसी डेब्यू स्टार के लिए यह बहुत बड़ी रकम है.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*