मोदी ने आदिवासी महिला को पहनाई चप्पल

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक आदिवासी महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद झुककर चप्पल पहनाई है. इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद काफी संख्या में लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है और अपने-अपने हिसाब से इस तस्वीर की विवेचना की है. कुछ लोगों ने इसे अच्छा गेस्चर बताया है तो कई लोगों ने इसे पीएम का एक्टिंग करना करार दिया है. आगे और PHOTOS में देखिए मोदी ने कैसे महिला को पहनाई चप्पल…

आपको बता दें कि आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजापुर में थे. सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल का आज का दिन देश के सवा सौ करोड़ लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. आज भारत रत्न बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती है. आज के दिन आप सभी के बीच आकर आशीर्वाद लेने का अवसर मिलना, मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि विकास की दौड़ में पीछे छूट गए और पीछे छोड़ दिए गए समुदायों में आज जो चेतना जागी है, वो चेतना बाबा साहब की ही देन है. एक गरीब मां का बेटा, पिछड़े समाज से आने वाला आपका ये भाई अगर आज देश का प्रधानमंत्री है, तो ये भी बाबा साहेब की ही देन है.

मोदी ने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर ने हमेशा पिछड़ों के लिए काम किया. आज यहां आने का मकसद बीजापुर के लोगों में विश्वास जगाना है. बाबा साहेब की वजह से मैं प्रधानमंत्री बन सका. ये साबित हो गया है कि अगर कमजोर लोगों को प्रोत्साहन मिले, तो वे आगे निकल सकते हैं.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*