शाहिद अफरीदी की इस हरकत ने जीता भारतीयों का दिल

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज में शाहिद अफरीदी रॉयल्स इलेवन ने सहवाग डायमंड्स इलेवन से आइस क्रिकेट सीरीज 2-0 से जीत ली. लेकिन पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी ने कुछ ऐसा किया कि भारतीय क्रिकेट के फैंस भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. अफरीदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

दरअसल, यह आइस सीरीज अल्पाइन पर्वत श्रेणियों की जमी हुई सेंट मोरित्ज झील पर कृत्रिम रूप से तैयार की गई पिच पर खेली गई. कड़ाके की ठंड के बावजूद यहां पहुंचे दर्शकों में जबर्दस्त जोश देखने को मिला. इस दौरान अपने-अपने चहेते खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने के अलावा उनके ऑटोग्राफ लेने का भी दौर चला.

शाहिद अफरीदी भी दर्शकों से रू-ब-रू हुए. मजे की बात यह है कि न सिर्फ अफरीदी के पाकिस्तानी फैंस, बल्कि इंडियन फैंस भी उनसे मिलने को बेताब दिखे. अफरीदी भी खुद को नहीं रोक पाए उन्होंने बारी-बारी से प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और ऑटोग्राफ दिए.

इस दौरान इंडियन फैंस तिरंगा लेकर खड़े दिखे. अफरीदी ने उनके साथ भी फोटो खिंचवाई, लेकिन उन्होंने जैसे ही तिरंगे की ओर नजर डाली, तो उसे पूरा खुला नहीं पाया. उन्होंने कहा- ‘फ्लैग सीधा करो’ और इसके बाद ही फोटो खिंचवाई. तिरंगे के प्रति इस सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर अफरीदी ने खूब तारीफें बटोरीं.

शाहिद अफरीदी रॉयल्स इलेवन ने सहवाग डायमंड्स इलेवन को दूसरे मैच में 8 विकेट से हराया, जबकि पहले मैच में सहवाग की टीम अफरीदी की टीम से 6 विकेट से हार गई थी.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*