टलेगी पद्मावती की रिलीज

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की रिलीज तय तारीख पर नहीं हो सकती है. फिल्म के निर्माताओं की ओर से सेंसर को भेजे डॉक्युमेंट में कई तरह की कमियों की बात सामने आ रही है. सूत्रों ने इसकी जानकारी इंडिया टुडे को दी है. 1 दिसंबर को देशभर में फिल्म की रिलीज के लिए प्रस्तावित है.

इंडिया टुडे को सूत्रों ने बताया, ‘पद्मावती मेकर्स की ओर से सेंसर को जो ओरिजिनल डॉक्युमेंट दिए गए हैं वो अधूरे हैं. फिल्म की शुरुआत में भी अपेक्षित डिस्क्लेमर नहीं है.’

सूत्रों ने यह भी कहा कि मेकर्स ने करणी सेना को फिल्म दिखाने के लिए सेंसर बोर्ड से अनुमति मांगी है. इसके लिए सेंसर बोर्ड को पद्मावती के निर्माताओं की ओर से एक चिट्ठी लिखी गई है.सूत्रों ने इंडिया टुडे को यह भी बताया कि डॉक्यूमेंटेशन में कमी की वजह से फिल्म के प्रमाणन में देरी हो रही है.

इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी सामने आया कि मेकर्स ने अभी तक सेंसर के पास फिल्म ही नहीं भेजी है. बताते चलें कि नियमों के मुताबिक, रिलीज से 15 दिन पहले फिल्म को सेंसर के पास भेजना होता है. सूत्रों की मानें को फिल्म की पहली कॉपी का काम पूरा नहीं हुआ है. जिस वजह से इसे सेंसर के पास नहीं भेजा जा सका है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नियम का पालन हुआ तो फिल्म प्रस्तावित तारीख पर रिलीज नहीं होगी. क्योंकि प्रस्तावित तारीख पर रिलीज के लिए फिल्म भेजने की अवधि खत्म हो गई है. हालांकि कुछ दिन पहले फिल्म के मेकर्स की तरफ से जारी बयान में दावा किया गया था कि फिल्म सेंसर के पास भेज दी गई है.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*