अब इस ओलंपियन और सबसे युवा राष्ट्रीय चैंपियन पर लगा बलात्कार का आरोप

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली: एक 18 साल की लड़की ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी और ओलंपियन सौम्यजीत घोष के खिलाफ बलात्कार की एफआईआर दर्ज कराई है. इस लड़की ने आरोप लगाया है कि सौम्यजीत ने उनके साथ शादी का वादा किया था. और पिछले तीन साल के दौरान उनके साथ कई बार बलात्कार किया. सौम्यजीत घोष का मोबाइल फोन स्विच ऑफ जा रहा है. सौम्याजीत को अर्जुन अवार्ड भी मिला हुआ है.

लड़की ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि वह सोशल मीडिया के जरिए उनकी सौम्यजीत के साथ मुलाकात हुई थी. और वह कई बार इस ओलंपियन से मिलीं. इस शिकायतकर्ता ने कहा कि वह बारासात में सौम्यजीत घोष के आवास पर उनके माता-पिता की अनुपस्थिति में उनसे मिलती थीं. साथ ही, वह सिलीगुड़ी में भी घोष के मकान पर उनसे मिलीं

शिकायत के अनुसार वह गर्भवती भी हो गईं और उन्हें गर्भपात कराना पड़ा था. लड़की ने आरोप लगाया कि उन्होंने घोष के साथ इसलिए संबध बनाए क्योंकि उसने उनके साथ 18 साल आयु पूरी होने पर शादी का वादा किया था. लड़की के पिता ने कहा कि घोष मेरी बेटी की अनदखी कर रहा है. ऐसे में हमारे पास उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के अलावा और कोई दूसरा विकल्प नहीं है. बारासात के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिजीत बनर्जी ने कहा कि हमें टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत बनर्जी ने कहा कि हमें टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत घोष के खिलाफ शिकायत मिली है. और हमने जांच शुरू कर दी है. लेकिन इस बाबत विस्तार से जानकारी नहीं दी जा सकती.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*