बिना कट के सेंसर बोर्ड से पास हुई Nude फिल्म

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली: गोवा फिल्म फेस्टिवल में दो फिल्मों को लेकर जमकर विवाद हुआ था और जूरी प्रमुख सुजॉय घोष ने इस विवाद की वजह से पद से इस्तीफा भी दे दिया था. ‘सेक्सी दुर्गा’ और ‘न्यूड’ फिल्मों फिल्म फेस्टिवल से बाहर कर दिया गया था. 13 सदस्यीय जूरी ने इन फिल्मों को शामिल किया था लेकिन सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने इन्हें सूची से बाहर कर दिया था. ‘न्यूड’ फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली पहली फिल्म की सूची में भी शामिल थी. लेकिन अब ‘न्यूड’ के लिए खुशखबरी आ गई है. फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से हरी झंडी मिल गई है और इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया है.

फिल्म के डायरेक्टर रवि जाधव ने अपने ट्वीटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा हैः “बिना किसी कट के मिला ‘ए’ सर्टिफिकेट!!! विद्या बालन के नेतृत्व वाली सीबीएफसी की स्पेशल जूरी ने हमारी फिल्म को स्टैंडिग ओवेशन दिया!!! आपके इस सपोर्ट के लिए शुक्रिया.”

‘न्यूड’ मराठी फिल्म है, जिसमें एक न्यूड मॉडल की जिंदगी को दिखाया गया है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें नसीरूद्दीन शाह कुछ ऐसा कहते नजर आ रहे हैं, “बेटा कपड़ा जिस्म पर पहनाया जाता है, रूह पर नहीं…और मैं अपने कम में रूह खोजने की कोशिश करता हूं. समझ में आया…” वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा क्षेत्रीय सिनेमा में प्रयोग हो रहे हैं, जिन्हें पसंद भी किया जा रहा है.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*