फीफा वर्ल्ड कप में मैच से पहले किडनैप हो गए इस खिलाड़ी के पिता, जानें क्या हुआ फिर

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

सोशल मीडिया पर एक खबर ने सभी को हैरान कर रखा है. 21वें फीफा वर्ल्ड कप के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. नाइजीरिया के कप्तान मिखेल जॉन सभी के लिए प्रेरणादायी साबित हुए हैं. अर्जेंटीना के खिलाफ मैच से पहले मिखेल के साथ ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जो टीम के कोच या किसी खिलाड़ी को नहीं पता था. असल में मैच से पहले मिखेल का पिता का किडनैप हो गया था. The Guardian की खबर के मुताबिक, मिखेल जॉन ओबी जिस वक्त टीम बस में बैठे थे और सेंट पीटर्सबर्ग मैच खेलने जा रहे थे, तब उनको ये खबर मिली.

उनके परिवारवालों का उस वक्त कॉल आया और उनके परिवारवालों को किडनैपर्स ने मिखेल को कॉल करने का बोला और पिता को सही सलामत घर पहुंचाने के लिए पैसों की डिमांड की. मिखेल ने कहा- ”मैं उस वक्त काफी भावुक था. मुझे नहीं पता था कि मैं गेम खेलने के लिए तैयार हूं या नहीं. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. लेकिन मुझे इतना पता था कि अगर मैं नहीं खेलूंगा तो 180 मिलियन नाईजीरियन फैन्स दुखी हो जाएंगे. मैंने अपने दिमाग को शांत किया और खेलने का फैसला लिया. मैंने उस वक्त न कोच को बताया न किसी खिलाड़ी को. मेरे खास दोस्त को ही इस बात की खबर थी. मैंने उस जख्म को भुला दिया और ग्राउंड पर उतर गया.”

साथ ही उन्होंने कहा- ”उन्होंने कहा था कि जैस ही मैंने किसी को इस बात की खबर की तो वो मेरे पिता को शूट कर देंगे. मैं नहीं चाहता था कि कोच को या फिर किसी साथी को इस बात का पता चले. क्योंकि इससे पूरी टीम डिसटर्ब हो जाती और खेल पर असर पड़ता.” मैच के बाद सोमवार शाम को पुलिस की मदद से उनके पिता को छुड़वा लिया गया. जिसके बाद उनको इमर्जेंसी ट्रीटमेंट के लिए ले जाया गया.
<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*