नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ट्वीट, कॉल रिकॉर्ड मामले में कही ये बात

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करके मौजूदा हालात को साफ करने की कोशिश की है. इन दिनों मीडिया में रिपोर्टें चल रही हैं कि पुलिस ने शुक्रवार को कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) घोटाला मामले में जांच के सिलसिले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी और एक वकील को समन जारी किया है. लेकिन नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर अपनी बिटिया के स्कूल प्रोजेक्ट को तैयार करवाते हुए पोस्ट डाली है और लिखा है कि वे बिटिया के साथ उसका प्रोजेक्ट बनाने में व्यस्त हैं और कुछ लोग बेवजह के आरोप लगा रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्वीट कर लिखा हैः “कल शाम, मैं स्कूल प्रोजेक्ट बनाने में अपनी बेटी की मदद कर रहा था. यह प्रोजेक्ट हाइड्रोइलक्ट्रिक पॉवर जनरेटर का था और आज सुबह ही प्रोजेक्ट एग्जिबिशन के लिए उसके स्कूल भी गया था. मैं इस बात से हैरान हूं कि मीडिया मुझे लेकर कुछ बेवजह के सवाल उठा रहा है.”

 हालांकि मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि ठाणे पुलिस ने शुक्रवार को कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) घोटाला मामले में जांच के सिलसिले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी और एक वकील को समन जारी किया है. इस मामले का खुलासा जनवरी में हुआ था. पुलिस उपायुक्त (अपराध) अभिषेक त्रिमुखी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से कुछ ने पुलिस को बताया था कि एक वकील ने निजी जासूसों से अभिनेता की पत्नी के कॉल डिटेल रिकॉर्ड प्राप्त किए थे जिसके बाद तीनों को समन जारी किया गया.
<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*