उबर कैब में 2 महिलाओं में मारपीट: पत्रकार के बाल खींचे, किया घायल

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

मुंबई में एक महिला पत्रकार के साथ उबर के शेयर कैब में मारपीट की गई है. पत्रकार उष्नोता पॉल ने ट्विटर पर घटना का ब्योरा दिया है और आरोप लगाया महिला सहयात्री ने उसके साथ मारपीट की. उष्नोता का कहना है कि आरोपी महिला देर से ड्रॉप किए जाने की वजह से गुस्से में थी. मुंबई पुलिस को घटना की जानकारी दी गई है.

आरोपी महिला ने उष्नोता के बाल खींचकर तोड़ दिए और चेहरे पर भी घाव कर दिया. उष्नोता ने कहा है कि उन्होंने लोअर परेल पुलिस स्टेशन में एफआईआर कराई है.

उष्नोता ने आरोप लगाया है कि उबर इंडिया ने आरोपी महिला की जानकारी देने से इनकार किया है. मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर महिला को जवाब दिया है और जांच कर रही है.

महिला उष्नोता ने लिखा- आज सुबह मेरे साथ बहुत बुरा हुआ. मैंने उबर की पूल कैब ली थी. कैब में एक महिला शुरू से ही गुस्से में थी. वह ड्राइवर पर चिल्लाने लगी और बोली कि उसने सबसे अधिक पैसा दिया है, फिर भी उसे सबसे अंत में ड्रॉप किया जा रहा है. जब मैंने बीचबचाव की कोशिश की तो मेरे साथ मारपीट की गई.

महिला उष्नोता शांत हो गई तब भी आरोपी महिला उसे उकसाने की कोशिश करती रही. जब आरोपी की फोटो लेने की कोशिश की गई तो उसने फोन तोड़ देने की धमकी दी.

घटना मुंबई के लोअर परेल की है. उष्नोता को आरोपी महिला ने अपशब्द भी कहे. उष्नोता ने कहा है कि ऑफिस पहुंचने तक उसके हाथ से खून बह रहा था.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*