धोनी की बेटी का जन्म होते ही इस क्रिकेटर को दी गई थी खुशखबरी, जानिये क्यों ?

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

धोनी की बेटी का जन्म होते ही इस क्रिकेटर को दी गई थी खुशखबरी, जानिये क्यों ?

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!

मुंबई, आमतौर पर संतान के होने की खुशखबर सबसे पहले उसके पिता को दी जाती है लेकिन, टीम इंडिया के माही यानी एमएस धोनी की बेटी के जन्म पर उन्हें ये खुशखबरी सबसे पहले नहीं गई। ये खुश ख़बर सबसे पहले टीम इंडिया के क्रिकेटर सुरेश रैना को दी गयी थी। अब आप पूछेंगे ऐसा क्यों ? तो, चलिए इसका जवाब भी हम आपको बताते हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त टीम इंडिया 2015 में वर्ल्डकप खेलने के लिए विदेश में थी और इसी दौरान 6 जनवरी 2015 को जीवा का जन्म हुआ था। जिस धोनी हुआ उस वक्त धोनी मैदान पर थे इसलिये धोनी की पत्नी साक्षी ने सुरेश रैना को मोबाइल पर ये खुशखबरी दी थी।

इतना ही नहीं धोनी को जैसे ही रैना ने ये गुड न्यूज़ सुनाई तो धोनी नेट प्रैक्टिस के दौरान ही उछाल पड़े थे। इस बात का खुलासा हाल ही में प्रकाशित किताब ‘Democracy’s XI: The Great Indian Cricket Story’ में हुआ है।

वैसे ये भी कहा जाता है कि धोनी अपनी बेटी को सबसे लकी मानते हैं, माहि अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं।

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*