प्रो कबड्डी लीग में छाया हरियाणा का शेर छिल्लर, जानिये, पूरी कहानी

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

प्रो कबड्डी लीग में छाया हरियाणा का शेर छिल्लर,
जानिये, पूरी कहानी

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!

मुंबई, भारतीय प्रो कबड्डी लीग का तीन महीने का धमाल शुरू हो गया है और अब कबड्डी के चाहने वालों के लिए ये मौसम भरपूर रोमांच लेकर आया है। पीकेएल यानी प्रो कबड्डी लीग को लेकर उत्साह भी पुरे चरम पर है, ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी की दास्ताँ सुनाने जा रहे हैं, जो ना केवल प्रेरणादायी है बल्कि कड़े संघर्ष के बाद मिलने वाली सफलता की मिठास का एहसास भी कराती है। ये कहानी है हरियाणा के शेर मोहित छिल्लर की, छिल्लर कबड्डी में अच्छे-अच्छों को छिलने का हुनर रखते हैं और उनके प्रशंसक हिन्दुस्तान ही नहीं बल्कि विदेशों में भी भरपूर हैं।

रेलवे में काम करने का अनुभव रखने वाले मोहित छिल्लर को कबड्डी अपनी जान से भी प्यारी है, वो बेहद ही रोमांचकारी ढंग से सामने वाले को पछाड़ने की ताकत रखते हैं, यही वजह है की इस बार के पीकेएल में वो छाए हुए हैं। स्कूल फेडरेशन गेम्स में भी छिल्लर खूब नाम कमा चुके हैं और मौका मिलते ही वो भारतीय प्रो कबड्डी लीग की शान बन गए हैं। खबर तो ये भी है कि क्रिकेट की तर्ज पर बड़े-बड़े ब्रांड्स इस धुरंधर पर अपनी ब्रांडिंग की छाप लगाना चाहते हैं, शायद यही इस खिलाड़ी कि ज़िंदगी के संघर्ष का सही प्रतिफल होगा और हरियाणा के रहने वाले मोहित कबड्डी के सितारे बनकर उभरेंगे।

इस कबड्डी खिलाड़ी की कहानी में उनके रिश्तेदार संजय का भी अहम योगदान है, जो मोहित को उसके बचपन से कबड्डी दिखाने ले जाते थे और दंगल के ज़रिये उन्होंने मोहित को कबड्डी के महान खिलाड़ी बनाने तक अपनी कोशिश जारी रखी। आज छिल्लर कबड्डी के आसमान में छाये हुए हैं और कायम है इस हिन्दुस्तानी खेल की बादशाहत।

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*