दिल्ली: 8 माह के बेटे का सिर धड़ से अलग कर लाश के साथ सोई रही मां

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

दिल्ली के अमन विहार इलाके में मां के हाथों 8 माह के बेटे की बर्बर तरीके से हत्या का दहला देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी मां मानसिक तौर पर बीमार है और तंत्र-मंत्र में बहुत आस्था रखती है. महिला ने खुद को भी घायल कर लिया था. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.

अमन विहार इलाके के किराड़ी में प्रेम नगर में रहने वाली सारिका नाम की इस महिला ने प्रेशर कूकर से पहले बच्चे का सिर कुचल दिया, फिर चाकू से काटकर सिर धड़ से अलग कर दिया. महिला की सात साल और दो साल की दो बेटियां भी हैं. घटना के वक्त दोनों बच्चियां अपने दादा के घर गई हुई थीं.

महिला के पति ने बताया कि जब वह रात में काम से घर लौटा तो पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला. पति जब दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुआ तो देखा महिला बेटे की लाश के साथ सोई हुई थी, जबकि बच्चे का शव जमीन पर लुढ़का हुआ था. पूरे घर में खून फैला हुआ था.

पुलिस ने बताया कि महिला ने जिस बेदर्दी से अपने मासूम बेटे की हत्या की थी, उसे देख रूह भी कांप जाए. पुलिस के मुताबिक, बेटे का सिर धड़ से अलग करने के बाद महिला ने पेंचकस, चाकू, कैंची और ईंट से बच्चे की लाश को क्षत-विक्षत कर दिया था.

महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी इससे पहले भी उनके दो माह के बेटे का कत्ल कर चुकी है. लेकिन पत्नी की मानसिक हालत के चलते उसने तब पुलिस को सूचित नहीं किया था. उसने बताया कि पत्नी से सुरक्षित रखने के लिए ही दोनों बेटियों को उनके दादा के यहां भेज दिया गया था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है. उसे लेडी हार्डिंग अस्पताल में मानसिक चिकित्सा उपलब्ध करवाई जा रही है. पड़ोसियों की मानें तो महिला का तंत्र मंत्र में बहुत भरोसा था.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*