नहीं देखी होगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की यह फोटो

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई द‍िल्‍ली : मिस वर्ल्‍ड 2017 का ख‍िताब जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाली हरयाणा की मानुषी छ‍िल्‍लर को दुनिया के कोने-कोने से बधाइयां मिल रही हैं. वही इंटरनेट पर मानुषी की कुछ फोटो वायरल हो रही है. इन फोटो को लोग पसंद कर रहे है और तेजी से शेयर कर रहे है.

मानुषी जितनी खूबसूरत हैं उतनी अक्‍लमंद और हाजिरजवाब भी हैं. मिस वर्ल्‍ड के फाइनल राउंड में उन्‍होंने एक सवाल का ऐसा जवाब दिया कि दुनिया की सबसू खूबसूरत महिला का क्राउन उनके नाम हो गया. उनसे पूछा गया था कि किस प्रोफेशन को सबसे ज्‍यादा सैलरी मिलनी चाहिए. इस पर उन्‍होंने जवाब दिया था कि एक मां को सबसे ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए और जहां तक सैलरी की बात है, तो इसका मतलब रुपयों से नहीं बल्कि सम्मान और प्यार से है. उनके इस जवाब की खूब सराहना हो रही है.

 

बता दे कि इससे पहले कांग्रेस नेता शश‍ि थरूर ने मानुषी छिल्लर के सरनेम को करेंसी वाली चिल्लर से जोड़कर नोटबंदी के लिए बीजेपी को घेरने की कोशिश की थी.
मानुषी की जीत के बाद थरूर ने ट्वीट किया था, ‘हमारी मुद्रा का विमुद्रीकरण करना कितनी बड़ी भूल थी! बीजेपी को इस बात का अहसास होना चाहिए कि भारतीय मुद्रा का विश्व भर में वर्चस्व है, देखिए हमारी चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गई है.’


शश‍ि थरूर के इस ट्वीट पर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई. हालांकि बाद में उन्‍होंने सफाई दी और ‘छिल्लर’ और ‘चिल्लर’ की समानता से पैदा होने वाले मजाक का जिक्र किया, साथ ही कहा कि इससे जिन्हें तकलीफ पहुंची उनसे वह माफी मांगते हैं, लेकिन यह हल्का-फुल्का मजाक था.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*