धोनी ने फिर दिखाया विकेट कीपिंग का करिश्मा, हवा में उड़कर लपक ली गेंद

<script async custom-element=”amp-auto-ads”
src=”https://cdn.ampproject.org/v0/amp-auto-ads-0.1.js”>
</script>

!!ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की विकेट कीपिंग ने एक बार फिर सभी को कायल कर दिया. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान धोनी ने जिस तरह से हवा में छलांग लगाकर गेंद को रोका उसे देखकर लगता नहीं कि एमएस धोनी 36 साल की उम्र के है. आज भी धोनी के अंदर वह एनर्जी बरक़रार है. धोनी की जबरजस्त फील्डिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

भारत द्वारा दिए गए 281 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कीवी टीम की पारी के दौरान तीसरे ओवर में जब भुवनेश्वर कुमार गेंद कर रहे थे तब बॉल स्विंग करती हुई बल्लेबाज को चखमा देते हुए धोनी के पास गई. उसी समय महेंद्र सिंह धोनी ने भी पूरी तरह हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को लपका. धोनी की यह फील्डिंग देखकर हर कोई चौंक गया.

बता दे कि धोनी इस समय 36 साल के है, लेकिन जिस एनर्जी के साथ वो क्रिकेट खेलते है उन्हें देखकर लगता नहीं कि उन्हें अभी क्रिकेट से आराम लेने की ज़रूरत है. हालांकि धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी बहुत धीमी की है जिसकी वजह से उनकी बैटिंग की आलोचना भी की जा रही है. धोनी ने 42 गेंदों में 25 रन बनाए थे.

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <script>      (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({           google_ad_client: "ca-pub-9844829140563964",           enable_page_level_ads: true      }); </script>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*