भाभी की खूबसूरती में उसने कर दिया ऐसा काम, अब भाभी भी है परेशान…

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

भाभी की खूबसूरती में उसने कर दिया ऐसा काम,
अब भाभी भी है परेशान…

ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया !!

पटना, भाभी की खूबसूरती पर फिदा देवर ने एेसा काम किया कि भाभी विधवा हो गयी और अब एकतरफा प्यार के चक्कर में हत्यारे देवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। छपरा जिले की एक महिला को अपनी खूबसूरती के चलते विधवा होना पड़ा। देवर आफताब उसकी खूबसूरती पर फिदा था। वह भाभी से एकतरफा प्यार करने लगा और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने एक खौफनाक कदम उठा लिया और अपने ही भाई की हत्या कर दी।
भाभी से शादी रचाने की चाहत भाई-भाई के प्रेम पर भारी पड़ गई। छोटे भाई ने बड़े भाई को राह का रोड़ा मान उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पत्नी के बयान पर पुलिस ने छोटे भाई के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है।
चंद महीने पहले ही हुई थी शादी
घटना बिहार के सारण जिले की है जहां एक भाई ने एकतरफा प्यार में खुद के भाई को ही मौत के घाट उतार दिया। सारण के दरियापुर प्रखण्ड के रानीपुर गांव के रहने वाले मेराज की शादी चार महीने पहले ही वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के सराय सोनबरसा गांव की अंगूरी खातून से हुई थी।
शादी के कुछ दिनों बाद ही मेराज नौकरी करने बाहर चला गया। घर पर मेराज का छोटा भाई आफताब रहता था। मेराज का भाई आफताब आलम शादी के बाद से ही अपनी भाभी की खूबसूरती पर फिदा हो गया थाउसने कई बार भाभी के सामने भाई को छोड़ कर अपने साथ शादी करने का प्रस्ताव रखा था लेकिन उसकी भाभी ने इस रिश्ते को नकार दिया. भाभी को नहीं पाने से नाराज होने के बाद आफताब पहले तो अपनी भाभी को ही धमकाना शुरू कर दियाआफताब की बुरी नजर भाभी अंगूरी पर थी। दो दिन पूर्व जब मेराज घर लौटा, तो आफताब ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली।
शादी करने का लगातार बना रहा था दबाव
मंगलवार की रात जब मेराज अपने कमरे में सो गया तो मौका देख आफताब ने उसे गोली मार दी। घटना के वक्त मेराज की पत्नी अंगूरी मायके गई थी। सूचना मिलने पर वह ससुराल पहुंची। उसने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि देवर आफताब ने ही पति मेराज की हत्या की है।
आफताब बार-बार मेराज को छोड़कर शादी रचाने का दबाव देता था। उसने धमकाया था कि अगर शादी नहीं की तो अंजाम बुरा होगा। उसने ही मेराज की हत्या की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी आफताब को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*