गुलाम नबी के समर्थन में लश्कर, कहा- JK में सेना कर रही लोगों पर ज़ुल्म

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली : कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी अपने दो नेताओं द्वारा दिए बयान पर अब फस्ती हुई नज़र आ रही है. पहले सैफुद्दीन सोज़ के आज़ाद कश्मीर और अब राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आज़ाद के बयान पर हंगामा मच गया है. उन्होंने बयान में कहा कि घाटी में चल रहे सेना के ऑपरेशन में आतंकियों से ज्यादा नागरिक मारे जा रहे है.

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा ने भी आज़ाद के बयान के समर्थन में प्रेस रिलीज़ जारी कर दीं है. लश्कर-ए-तैय्यबा के प्रवक्ता अब्दुल्ला ग़ज़नवी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सेना नागरिकों को तड़पा रही है. वह के नेता गुलाम नबी आज़ाद की बात बिलकुल सही है. एक बार फिर भारत की ओर से जगमोहन(पूर्व में जम्मू कश्मीर के गवर्नर ) के समय को लागु किया जा रहा है.

लश्कर ने भारत पर आरोप लगाया कि पिछले 7 दशक से भारत जे-के में उत्पीड़न कर रहा है. लोगों को ईद और जुम्मे की नमाज़ भी नहीं करने दीं जा रही है. सेना ने कश्मीरियों की सोच को दबा दिया है. रमज़ान के मौके पर लागु किये गए सीज़फायर को लश्कर ने पूरी तरह से ड्रामा बताया. उन्होंने कहा कि भारत कश्मीर में अपने एजेंडे को लागु करने में लगातार फेल होता आ रहा है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी लश्कर द्वारा कांग्रेस के बयान का समर्थन किये जाने पर हमला बोला है. पात्रा ने लिखा कि आतंकी संगठन का गुलाम नबी आज़ाद के बयान का समर्थन करना काफी शर्मनाक है.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*