कुलभूषण को लेकर PAK ने चली नई चाल, जारी किया ये VIDEO

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

!!ये है न्यूज़ ऑफ़ माय इंडिया!!
पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव का एक और वीडियो सामने आया है. पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की ओर से गुरुवार को कुलभूषण का वीडियो जारी किया गया है. कुलभूषण ने कहा है कि उसे यहां पर कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाया गया है. आपको बता दें कि बीते 25 दिसंबर को कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी ने इस्लामाबाद पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी.

जारी किए गए नए वीडियो में कुलभूषण ने कहा कि मेरी मां मुझे देखकर काफी खुश थी. मैं इसके लिए पाकिस्तानी सरकार का शुक्रिया करना चाहता हूं. कुलभूषण ने वीडियो में कहा कि मैंने अपनी मां से कहा कि यहां पर मुझे नहीं नुकसान नहीं पहुंचाया है, मुझे किसी ने टच नहीं किया. साफ दिख रहा है कि कुलभूषण जाधव ने पाकिस्तान के दबाव में आकर वीडियो में बयानबाजी की है.

कुलभूषण ने कहा कि मैंने अपनी मां और पत्नी की आंखों में डर देखा. वीडियो में जाधव ने कहा कि जो भारतीय उच्चायोग का अधिकारी मेरी मां के साथ आया था, वह उनपर चिल्ला रहा था. कुलभूषण ने बार-बार वीडियो में पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा किया.

आपको बता दें कि 25 दिसंबर को कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी ने इस्लामाबाद में मुलाकात की थी. पाकिस्तान विदेश मंत्रालय में हुई इस बातचीत में एक शीशे की दीवार के आर-पार मां-बेटे की मुलाकात हुई थी.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*