लंदन में इस तरह छुट्टियां मनाती नजर आईं कटरीना कैफ

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली: कटरीना कैफ इस साल बड़े धमाल करने वाली हैं. सलमान खान के साथ उनकी ‘टाइगर जिंदा है’ पहले ही सुपरहिट हो चुकी है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी है जबकि शाहरुख खान और आमिर खान के साथ भी वे बड़े धमाके करने वाली हैं. शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ और आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है, और वे इन दिनों छुट्टियां मनाने लंदन गई हुई हैं. कटरीना लंदन में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं, और कई पलों की फोटो और वीडियो वे सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहनों के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें वे बेहद ही कूल अंदाज में दिख रही हैं. कटरीना कैफ का एक भाई और वे छह बहनें हैं. इस बार वे अपने पेरेंट्स के घर पर एक साथ समय गुजार रहे हैं. एक वीडियो में वे डांस करती नजर आ रही हैं तो एक तस्वीर में अपने भाई के साथ शतरंज खेल रही है. यानी वे अपनी छुट्टियों का भरपूर लुत्फ ले रही हैं और फिल्मों की भाग-दौड़ से दूर कुछ लम्हे अपनों के साथ गुजार रही हैं.

कटरीना कैफ ने पिछले कुछ दिनों में लगातार कई फिल्मों की शूटिंग की है. जिसमें ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘जीरो’ शामिल हैं. दोनों ही फिल्मों में उनका रोल काफी महत्वपूर्ण है, और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में तो वे एक्शन करती नजर आएंगी. बिल्कुल ‘टाइगर जिंदा है’ की तरह.

  कटरीना कैफ जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘एबीसीडी 3’ की शूटिंग भी शुरू करने जा रही हैं. ऐसे में आराम के बाद काम से बेहतर और क्या हो सकता है.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*