फेमिना मिस इंडिया की तैयारी कर रहीं माधुरी-करीना का वीडियो वायरल

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, करीना कपूर खान और माधुरी दीक्षित फेमिना मिस इंडिया 2018 के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. जी नहीं, ये तीनों एक्ट्रेसेज इस कॉम्पटीशन में हिस्सा नहीं लेने जा रहीं. बल्कि ये तीनों दिग्गज अदाकाराएं इस खास इवेंट को और ज्यादा खास बनाने के लिए यहां परफॉर्म करेंगी. फैन क्लब्स ने तीनों के प्रैक्टिस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं.

करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग के गाने तारीफें, की एंड का के गाने हाई हील्स और पुलकित सम्राट के गाने जुनूनियत पर परफॉर्म करेंगी. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला के गाने राम चाहे लीला पर परफॉर्म करेंगी. जैकलीन फर्नांडिस भी कुछ वीडियोज में प्रैक्टिस करती नजर आईं. खबरों के मुताबिक माधुरी आजा नचले गाने पर परफॉर्म कर सकती हैं.

गौरतलब है कि करीना कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई है. फिल्म में करीना के अलावा स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन किया है शशांक खेतान ने और इसका प्रोडक्शन किया है और प्रोडक्शन किया है रिया कपूर, एकता कपूर, निखिल, अनिल कपूर और शोभा कपूर ने.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*