दिल्ली के स्कूल में 9th क्लास के स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या, 3 क्लासमेट गिरफ्तार

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली. नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में 16 साल के स्टूडेंट की मौत के मामले में पुलिस ने तीन क्लासमेट्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी नाबालिग हैं। एक की तालाश में छापेमारी की जा रही है। शुक्रवार को पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिली है, उसमें 4 लड़के बाथरूम में पीड़ित को लात-घूंसों से पीटते हुए नजर आए हैं। आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, करावल नगर के जीवन ज्योति स्कूल के बाथरूम में 9th क्लास का स्टूडेंट तुषार (16 साल) गुरुवार को संदिग्ध हालात में बेहोश मिला था। बाद में उसे जीटीबी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान तुषार ने दम तोड़ दिया था।

घटना के बाद स्कूल मैनेजमेंट ने कहा था कि तुषार डायरिया से पीड़ित था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। शुरुआती जांच में पुलिस को भी उसकी बॉडी पर चोट के निशान नहीं मिले थे। एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें तुषार और कुछ लड़के बाथरूम में मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इसके आधार पर तीन आरोपी स्टूडेंट्स को पकड़ा गया है। उनका एक साथी फरार है। डीसीपी, अजीत सिंगला ने बताया कि सीसीटीवी की जांच के बाद हत्या का केस दर्ज हुआ है। इसमें दिखाई दे रहा है कि तुषार का 4 लड़कों से झगड़ा हुआ। जब वह बाथरूम में गिर गया तो सभी ने उसे लात-घूंसों से मारा और आखिर में उसकी मौत हो गई।

तुषार के परिवार का क्या आरोप है?
स्टूडेंट तुषार के परिवार का आरोप है कि स्कूल के बाथरूम में कुछ लड़कों ने उसके साथ मारपीट की थी। फैमिली की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मेडिकल बोर्ड शुक्रवार को स्टूडेंट का पोस्टमार्टम करेगा।

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*