100% कैशबैक : Jio ने निकाला धमाकेदार दिवाली ऑफर

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली: फ्री 4G इंटरनेट और अनलिमिटेड कालिंग का ऑफर देकर मार्किट में तहलका मचने वाली मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने धमाकेदार दिवाली ऑफर निकाला है. जियो दीवाली धन धना धन ऑफर के तहत 399 रुपये का रीचार्ज करवाने पर 100 फीसदी कैशबैक दे रहा है. यह ऑफर 12 से 18 अक्टूबर के बीच लिड है.

बता दे कि कैशबैक वाउचर के रूप में मिलेगा जिसे आप रीचार्ज करवाते समय इस्तेमाल कर सकते हैं. गुरुवार यानी आज से शुरू हो रहे इस ऑफर की मियाद दिवाली से एक दिन पहले पूर्व खत्म हो जाएगी. इस बीच चार्ज करवाने वाले को 50 रुपये के 8 वाउचर मिलेंगे. इन वाउचर्स का फायदा भविष्य में 309 रुपये का उससे ज्यादा का रिचार्ज या 91 रुपये या उससे ज्यादा का डेटा वाला रिचार्ज कराने पर उठाया जा सकता है.

एक बार में केवल एक ही वाउचर का उपयोग किया जा सकता है और वह भी 15 नवंबर के बाद ही किया जा सकता है. आपने 50 रुपये का वाउचर पाने के बाद भविष्य में 309 रुपये का रिचार्ज किया तो आपको केवल 259 रुपये का ही भुगतान करना होगा. जिनकी वैलिडिटी बची हुई थी, वे भी इसका प्रयोग कर सकते है. 399 रुपये वाले रिचार्ज का लाभ उन्हें चल रहे रिचार्ज की वैलिडिटी खत्म होने के बाद मिलेगी. इन ऑफर्स को माई जियो ऐप, जियो वेबसाइट, जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर से भी उपलब्ध कराया जा सकता है.

वही आपको जानकारी देते चले कि देश में दूरसंचार कंपनियों की 4जी इंटरनेट सेवाओं में डाउनलोड स्पीड के हिसाब से अगस्त महीने में रिलायंस जियो इस बार फिर अव्वल रही. दूरसंचार नियामक ट्राई के आंकड़ों के अनुसार अगस्त महीने में जियो के नेटवर्क पर डाउनलोड स्पीड 18.43 एमबीपीएस रही.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*