28 साल की उम्र में जितेंद्र ने किया था यौन उत्पीड़न, कजिन का आरोप

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र मुश्किलों से घिर गए हैं. जितेंद्र की कजिन ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का बड़ा आरोप लगाते हुए हिमाचल प्रदेश में शिकायत दर्ज कराई है.

खुद को पीड़ित बताते हुए उनकी कजिन ने खुलासा किया है कि जब वह 18 साल की थी और जितेंद्र 28 साल के थे, तब जितेंद्र ने मेरे साथ ये वारदात अंजाम दी थी. उन्होंने एक्टर के खिलाफ जल्द FIR दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग की है.

अपनी आपबीती बताते हुए पीड़ित ने कहा, मैं जब 18 साल की थी तब जितेंद्र ने मेरे पापा से कहा कि वो मुझे फिल्म शूट पर लेकर जा रहे हैं. जहां पर एक्टर ने इस गंदी हरकत को अंजाम दिया. इस घटना के बाद वह कई सालों तक स्तब्ध रहीं. इस वारदात का उनके दिमाग पर गहरा असर हुआ. पीड़ित के अनुसार, जितेंद्र एक नामी एक्टर हैं, उनकी अमीर लोगों और नेताओं से अच्छे रिलेशन हैं.

जितेंद्र की कजिन ने अपने माता-पिता के निधन के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की ठानी. क्योंकि उनके माता-पिता को एक्टर की यह हरकत जानकर दुख होता.

उनकी कजिन ने कहा, मुझे इस घटना को बताने में सालों लग गए. इसकी हिम्मत मुझे इन दिनों चल रहे फेमिनिस्ट अवेयरेस कैंपेन जैसे कि #METOO की वजह से आई है. इन आंदोलन की वजह से दुनिया की लाखों पीड़ितों को अपनी बात सामने रखने की हिम्मत मिली है. परिवार और रिश्तेदारों द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार होने वाली पीड़ितों में अब उम्मीद की किरण जागी है.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*