सेना का सर्च ऑपरेशन, एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

नई दिल्ली: जम्मू में मंगलवार को सेना कैंप पर एक और आतंकी हमले की कोशिश गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की सतर्कता से नाकाम हो गई है. पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार, मोटरसाइकिल पर सवार दो आतंकवादियों ने तड़के करीब 4.30 बजे दोमाना इलाके में सैन्य शिविर के गेट पर पहुंचकर सुरक्षा कर्मियों की चौकी पर गोली चलाई. सैनिकों ने जैसे ही जवाबी कार्रवाई की आतंकवादी भागने पर मजबूर हो गए. आतंकवादियों को पकड़ने के लिए खोज अभियान चलाया जा रहा है.

गौरतलब है इससे पहले शनिवार को भी जम्मू में सुंजवान सैन्य शिविर पर आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में 7 शहीद हो गए थे जबकि जैश-ए-मोहम्मद के चारों आतंकियों को मार गिराया गया था.

उधर, श्रीनगर के करन नगर में सुरक्षाबलों ने ​दो आतंकियों को मार गिराया है. सेना इमारत की तलाशी ले रही है. इसी बीच वहां पर पत्थरबाजी शुरू हो गई है. इससेे पहलेे कश्‍मीर के आईजीपी स्वयं प्रकाश पाणि ने कहा कि श्रीनगर में मुठभेड़ अंतिम चरण में है और कभी भी एनकाउंटर खत्‍म हो सकता है. वहीं सुरक्षाबलों ने इमारत में रहने वालों लोगों को सोमवार को बाहर निकाल लिया था. अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भाग न जाएं, इसलिए सुरक्षाबलों ने रात में फायरिंग रोक दी थी. इससे पहले सोमवार को आतंकियों की फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था.​

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*