सबसे मुश्किल दौर में कपिल, नया शो भी होने वाला है बंद

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

साल भर बाद एक बार फिर कपिल शर्मा अपने करियर के सबसे मुश्किल दौर में हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिरंगी के फ्लॉप होने के बाद अब टीवी पर भी कपिल को तगड़ा झटका लगने वाला है. सूत्रों के मुताबिक चैनल कपिल के शो “फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा” को बंद करने का मूड बना चुका है. पिछले दिनों 25 मार्च को इस शो का सोनी टीवी पर प्रीमियर हुआ था. अब तक इसके तीन एपिसोड प्रसारित हुए हैं.

दरअसल, पिछले हफ्ते सोनी टीवी ने कपिल का शो प्रसारित नहीं किया था. प्रसारण के लिए एपिसोड शूट ही नहीं हो पाया था. सूत्रों की मानें तो इस हफ्ते शनिवार और रविवार के प्रसारण के लिए अब तक एपिसोड शूट नहीं हुआ है. सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा किसी से बात नहीं कर रहे हैं. चर्चा यह भी है कि उनका फोन भी अक्सर नॉट रिचेबल आ रहा है. पिछले हफ्ते अपने बर्थडे पर भी उनका फोन पूरी तरह बंद था. वो गिन्नी के साथ थे. किसी और से मिले नहीं. एक सूत्र का कहना है कि चैनल ने सोमवार को ही कपिल के शो को ऑफ़ एअर करने का फैसला कर लिया है.

सूत्रों के मुताबिक कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये से चैनल परेशान है. उन्होंने नए शो के लिए सेलिब्रिटीज के साथ शूट कैंसल कर दिए. उनकी मनमानी और पुराने ढर्रे की वजह से चैनल ने शो को ऑफ़ करने का मूड बनाया. सूत्रों ने बताया कि इसका फैसला नई टीआरपी के बाद लिया जाएगा. पिछले हफ्ते बार्क की टीआरपी में कपिल का शो टॉप टेन में जगह बनाने में कामयाब हुआ था. वह प्रीमियर शो था.

  (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
    google_ad_client: “ca-pub-9844829140563964”,
    enable_page_level_ads: true
  });

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*